Latest news

शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, परिजनों ने लगाया थाने के बाहर धरना

शिक्षक ने छात्रा को बनाया हवस का शिकार, परिजनों ने लगाया थाने के बाहर धरना

– 3 नवंबर का है मामला लेकिन गिरफ्तारी न होने से खफा परिवार ने लोगों के साथ मिलकर लगाया धरना

शिक्षा फोकस, संगरूर। गांव लड्डा में 11वीं कक्षा की छात्रा के साथ शिक्षिक द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित लड़की संगरूर के एक स्कूल में 11वीं की छात्रा है। गत 28 अक्टूबर को शिक्षिक उसे बस स्टैंड से ले गया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित परिवार ने इस मामले की शिकायत 3 नवंबर को सिटी संगरूर थाने में भी की थी और पुलिस ने उक्त शिक्षक के खिलाफ मामला भी दर्ज किया था, लेकिन अब तक उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है।

परिवार लगातार न्याय की मांग कर रहा है, जिसके तहत भारतीय किसान यूनियन एकता उगराहां ने लड़की के माता-पिता की उपस्थिति में थाना सिटी संगरूर के आगे पक्का मोर्चा लगाते हुए पीड़िता को न्याय दिलाने तक संघर्ष का ऐलान किया। जत्थेबंदी के ब्लाक अध्यक्ष हरबंस सिंह लड्डा ने कहा कि उन्हें सूचना मिली थी कि 11वीं की छात्रा के साथ एक शिक्षक ने दुष्कर्म किया है, जिसके विरोध में आज हमने थाने के सामने धरना दिया है।

उन्होंने कहा कि पीड़ित परिवार और छात्रा को न्याय दिलाने के लिए यह धरना लगातार जारी रहेगा। इस मौके पर पीड़ित बच्ची के माता-पिता न्याय की मांग कर रहे हैं। इस बारे में बात करते हुए थाना सिटी संगरूर के एस.एच.ओ. मलविंदर सिंह ने कहा कि थाना सिटी संगरूर में मामला दर्ज कर लिया गया है और शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उसे बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: