Latest news

घर से भागी छात्रा ने टीचर से रचाई शादी, दी अपने माता-पिता को सुप्रीम कोर्ट तक घसीटने की चेतावनी

घर से भागी छात्रा ने टीचर से रचाई शादी, दी अपने माता-पिता को सुप्रीम कोर्ट तक घसीटने की चेतावनी

 

 

 

– सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर दी अपने माता-पिता को धमकी

 

 

शिक्षा फोकस, बेतिया। बिहार के बेतिया में एक छात्रा ने अपने ही कोचिंग टीचर से शादी रचाई और फिर बाद में घर से फरार हो गई। इस बात का पता जब लड़की के परिवार वालों को लगा तो उन्होंने लड़के सहित 5 लोगों पर अपहरण का केस दर्ज कराया। हालांकि इस बीच लड़की ने खुद एक वीडियो जारी की है। जिसमें वह यह कहती हुई दिखाई दे रही है अगर उसके ससुराल वालों को या उसके पति को कोई परेशानी होती है तो वह अपने माता-पिता को हाईकोर्ट नहीं सुप्रीम कोर्ट तक घसीटेगी।

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो

छात्रा की जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमें वह कहती हुई दिखाई दे रही है कि मैं खुद की मर्जी से घर छोड़ कर आई हूं। जब मैं घर छोड़कर मेन रोड पर आई तो मैं अपने पति को फोन किया और कहा कि मैंने घर छोड़ दिया है।

इस बात को सुनकर मेरे पति को आश्चर्य हुआ और वह मुझे समझाने का प्रयास करने लगे लेकिन मैंने उनकी एक बात नहीं मानी और गाड़ी पकड़ कर बेतिया पहुंच गई। अपनी खुद की मर्जी से बिना किसी के दबाव में अपने पति से शादी कर ली, जिसके बाद मेरे घर वालों ने मेरे पति को गोली और तेजाब से मारने की धमकी दी है।

लड़की ने आगे कहा कि अगर मेरे पिता या उनसे संबंधित परिजनों को कुछ होता है उन्हें खरोच तक आती है तो वह अपने माता-पिता को सुप्रीम कोर्ट तक लेकर जाएगी।

वीडियो में नजर आ रही लड़की का नाम अंजली कुमारी एवं उम्र 21 साल बताई जा रही है। इस मामले में सिरसिया ओपी थानाध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि अपहृत युवती

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: