Latest news

लंबित शिकायत को बंद करने के लिए प्रिंसिपल ने मांगी रिश्वत, गिरफ्तार

लंबित शिकायत को बंद करने के लिए प्रिंसिपल ने मांगी रिश्वत, गिरफ्तार

 

– रिश्वत लेते रंगे हाथों किया गया गिरफ्तार

 

शिक्षा फोकस, जालोर। जोधपुर एसीबी ने उम्मेदाबाद में कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय स्कूल में ट्रैप कार्रवाई की है। एसीबी ने स्कूल की प्रिंसिपल और अतिरिक्त जिला परियोजना समन्वयक को रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

आरोपी ने पीड़ित से उसके खिलाफ लंबित शिकायत को बंद करवाने की एवज में रिश्वत मांगी थी। एसीबी के एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। साथ ही उनके आवास और अन्य ठिकानों पर सर्च कार्रवाई की जा रही है।

एसीबी के डीजी बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी की जोधपुर एसयू इकाई को पीड़ित ने शिकायत दी थी कि उसके खिलाफ लंबित शिकायत को अतिरिक्त जिला परियोजना समन्वयक से बंद करवाने की एवज में अतिरिक्त जिला परियोजना समन्वयक जालोर चन्द्रकान्त रामावत और कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय स्कूल उम्मेदाबाद की प्रिंसिपल खुशबू गहलोत उससे 3 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहे हैं।

इस पर एसीबी जोधपुर के डीआईजी सवाईसिंह गोदारा और एसीबी जोधपुर एसयू इकाई के एएसपी दुर्गसिंह राजपुरोहित के सुपरविजन में शिकायत का सत्यापन करवाया गया और शिकायत सही पाए जाने पर ट्रैप कार्रवाई की योजना बनाई।

ट्रैप योजना के तहत मंगलवार सुबह सीआई मनीष वैष्णव की टीम ने जालोर के उम्मेदाबाद में ट्रैप कार्रवाई करते हुए अतिरिक्त जिला परियोजना समन्वयक चन्द्रकान्त रामावत और खुशबू गहलोत पत्नी छविलाल सैनी निवासी प्लॉट नंबर बी-16 निम्बा निम्बड़ी मंडोर जोधपुर, हाल कार्यवाहक प्रिंसिपल कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय स्कूल उम्मेदाबाद को पीड़ित से 3 हजार रुपए की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। एसीबी की ओर से मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: