Latest news

मुख्यमंत्री की अध्याक्षता में 18 अगस्त को होने वाली कैबिनेट की मीटिंग स्थगित

मुख्यमंत्री की अध्याक्षता में 18 अगस्त को होने वाली कैबिनेट की मीटिंग स्थगित

 

 

मुख्यमंत्री की अध्याक्षता में 18 अगस्त को होने वाली कैबिनेट की मीटिंग स्थगित

शिक्षा फोकस, जालंधर। मुख्यमंत्री की अध्याक्षता में 18 अगस्त को होने वाली कैबिनेट की मीटिंग स्थगित कर दी गई है। इसके लिए पत्र जारी कर दिया गया है।

 

आज यह बैठक 3 बजे पंजाब भवन में होनी थी। दरअसल आज 3 बजे पंजाब भवन में कैबिनेट सब कमेटी की बैठक में कच्चे मुलाजमो को पक्का करने के मसले चर्चा होनी थी। बता दें कि इसमें वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा, हरजोत बैंस एवं मीत हेयर शामिल होंगे।

पेपर मुक्त होगी पंजाब विधानसभा, विधायकों के मेजों पर लगेंगे कम्प्यूटर

पंजाब विधानसभा के स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने कहा है कि बहुत जल्द विधानसभा का सारा कामकाज पेपर मुक्त हो जाएगा और सभी विधायकों के मेजों पर कम्प्यूटर स्थापित करने का कार्य जोरों पर है। पंजाब विधानसभा में कम्प्यूटराइजेशन और डिजीटाइजेशन संबंधी कमेटी की मीटिंग के बाद विधानसभा हाल में कम्प्यूटर स्थापित करने के काम का सभी सदस्यों ने जायजा भी लिया।

मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए स्पीकर कुलतार सिंह संधवां ने संबंधित विभागों को जोर देकर कहा कि नैशनल ई-विधान एप्लीकेशन को लागू करने के लिए कोशिशें तेज की जाएं जिससे जल्द ही विधानसभा की सारी कार्रवाई पेपर मुक्त हो सके। इस सभी कार्य के लिए वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने फंडों की कोई कमी न आने का भरोसा दिया। मीटिंग में वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा, शासन सुधार मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर, संसदीय कार्य मंत्री इंदरबीर सिंह निझ्झर, लोक निर्माण मंत्री हरभजन सिंह ई.टी.ओ., विरोधी पक्ष के नेता प्रताप सिंह बाजवा, विधायक नरिंद्र कौर भराज व अन्य उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: