Latest news

बच्चों से भरी स्कूल बस को ट्रक ने मारी टक्कर, कई बच्चे घायल, एक की मौत

बच्चों से भरी स्कूल बस को ट्रक ने मारी टक्कर, कई बच्चे घायल, एक की मौत

बच्चों से भरी स्कूल बस को ट्रक ने मारी टक्कर, कई बच्चे घायल, एक की मौत

– बस में सवार थे तीन दर्जन से अधिक बच्चे

शिक्षा फोकस, टांडा। जालंधर-पठानकोट हाईवे पर रिलायंस पेट्रोल पंप दसूहा के पास शुक्रवार को एक स्कूल बस को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में कई बच्चे घायल हो गए। हादसे में एक बच्चे हरमन की मौत हो गई।

हादसे का कारण ट्रक चालक को नींद आना बताया जा रहा है। स्कूल बस चालक ने रोड पर ट्रैफिक देख कर जैसे ही बस की रफ्तार धीमी की तो पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक चालक ने जोरदार टक्कर मार दी।

जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त बस में करीब 40 के करीब बच्चे, एक ड्राइवर और एक कंडक्टर सवार थे। फिलहाल इस घटना के बाद स्कूली बच्चों के अभिभावकों में दहशत का माहौल है। फिलहाल ट्रक चालक मौके से फरार बताया जा रहा है।

सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हरमन गांव लोधी चक्क, टांडा उड़मुड़, का रहने वाला था। हादसे के समय बस में 16 छात्र सवार थे। दुर्घटना होते ही चीख-पुकार और अफरा-तफरी मच गई। सड़क पर मौजूद लोगों ने दौड़कर बदहवास बच्चों को किसी तरह बाहर निकाला।

हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। बस में सवार बच्चों के अभिभावक मौके पर ही पहुंच गए, स्थानीय लोगों व पुलिस की मदद से बच्चों को दसूहा के सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां दो से तीन बच्चों की गंभीर हालत देखते हुए उन्हें जालंधर रेफर कर दिया गया है। हरमन ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: